Latest News

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, कई बड़े सेलेब्स ने जताया दुख


  • Akshay Kumar Mother Death: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का आज निधन हो गया. उनके निधन के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

Akshay Kumar Mother Death: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का आज मुम्बई के पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में निधन हो गया. अक्षय ने फैंस के साथ ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए ये जानकारी शेयर की. मां की मौत से अक्षय को गहरा सदमा लगा है. उन्होंने अपने ट्वीट में बेहद भावुक कर देने वाली बात लिखी. अक्षय की मां के निधन पर अजय देवगन, निमरत कौर, विनीत कुमार सहित कई बड़े सेलेब्स ने दुःख जताया है.

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा, “वह मेरी सब कुछ थीं. आज मैं ऐसा असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं जिसे बता नहीं सकता. मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को अलविदा कह दिया. मैं और मेरा परिवार बहुत दुखद घड़ी से गुजर रहा है, मैं आप सभी के प्रेयर्स का सम्मान करता हूं. ओम शांति!”

इन सेलेब्स ने जताया दुःख

अक्षय की मां के निधन के बारे में सुनकर अजय देवगन ने लिखा, “प्रिय अक्की, आपकी मां के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. अरूणा जी की आत्मा को शांति मिले. आपको और आपके परिवार के प्रति संवेदना. ओम शांति.”

निमरत कौर ने लिखा, ” आपके इस नुकसान के लिए बेहद खेद है. इस दुःख की घड़ी में आपको और पूरे परिवार के लिए गहरी संवेदना और प्रार्थना.”

बिंदु दारा सिंह ने लिखा, “आपकी मां के लिए प्रार्थना. वह हमेशा हमपर अपना आशीर्वाद बनाए रखेंगी.”

टीवी एक्टर हितेन तेजवानी ने लिखा, “भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. ओम शांति.”

इसके अलावा भी कई सेलेब्स ने अक्षय कुमार की मां को श्रद्धांजलि अर्पित की है. बता दें कि हाल ही में अक्षय मां की बीमारी के चलते लंदन में ‘सिंड्रेला की शूटिंग छोड़कर मुम्बई लौट आए थे.