Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज,


  • लखनऊ, : यूपी के पूर्व सीएम व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर तीखा हमला बोला है। अखिलेश यादव ने बीजेपी को झूठे प्रचार की ट्रेनिंग का अन्तर्राष्ट्रीय संस्थान बताया। साथ ही कहा कि सपा सरकार के कामों को ही अपना बताकर समय बिताया और विज्ञापनों में अपनी पीठ ठोकते रहे। लेकिन जनता अब जानना चाहती है कि सीएम ने भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ जीरों टॉललेंस की जो बड़ी-बड़ी बातें की थी, उन पर कितना अमल हुआ।

यह बात लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कही। उन्होंने कहा कि बीजेपी अब एक राजनीतिक दल नहीं ‘झूठे प्रचार की ट्रेनिंग का अन्तर्राष्ट्रीय संस्थान’ बन गया है। साढ़े चार साल की भाजपा सरकार ने जनहित की एक भी उल्लेखनीय योजना न शुरू की, नहीं उसे पूरा किया। पूर्व सीएम ने कहा समाजवादी सरकार के कामों को ही अपना बताकर समय बिताया और विज्ञापनों में अपनी पीठ ठोकते रहे। लेकिन जनता अब जानना चाहती है कि मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ जीरों टॉललेंस की जो बड़ी-बड़ी बातें की थी, उन पर कितना अमल हुआ और यदि नहीं हुआ तो क्या?

भाजपा सरकार की नाक के नीचे ही गोमती रिवर फ्रंट का सौंदर्य बर्बाद हो गया। गोमती की निर्मलता पर जलकुम्भी छा गई। रबड डैम बह गया, सिंचाई और एलडीए के अफसर सोते रह गए। सरकारी भूखण्डों पर कब्जे की घटनाएं तो रोज ही उजागर हो रही है। दबंग मुख्यमंत्री के कथनानुसार न तो जेल में हैं और नहीं प्रदेश छोड़कर गए हैं, बल्कि वे भाजपा की छत्रछाया में राजधानी में ही अपनी दबंगई दिखा रहे है और सरेआम हत्या, लूट, मारपीट कर रहे हैं। कहा कि प्रदेश के सीएम शायद जानबूझकर अनजान बने रहना चाहते हैं।