News TOP STORIES नयी दिल्ली प्रयागराज राष्ट्रीय

अतीक की हत्या का बदला लेने की धमकी देने वाला भेजा गया जेल पुलिस पूछताछ में बताई हरकत की वजह


प्रयागराज, माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद भी उसके नाम पर होने वाले अपराधों में कमी नहीं आई है। आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहे हैं, जिसमें कोई बदले की भावना से अतीक का नाम इस्तेमाल कर रहा है तो कोई अपना दबदबा बनाने के लिए। ऐसा ही एक मामला हाल ही में प्रयागराज में फिर से देखने को मिला, जिसमें एक युवक ने अतीक की हत्या लेने की धमकी पुलिस को दी थी। हालांकि, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या का बदला लेने की धमकी देकर सनसनी फैलाने के आरोपी मो. अनीस को जेल भेज दिया गया है। शनिवार को उसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया था। रविवार में आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में नैनी जेल भेज दिया गया।

किसी को फंसाना चाहता था आरोपी

अनीस ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने एक शख्स को फंसाने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल करके बदला लेने की धमकी दी थी। इसके लिए उसने भदोही से चोरी हुए रंगीला नामक युवक का मोबाइल इस्तेमाल किया था।

धमकी से मची थी खलबल

शुक्रवार रात पुलिस कंट्रोल रूम पर एक शख्स ने काॅल किया और धमकाया कि वह अतीक, अशरफ की हत्या का बदला लेगा। उसने मुख्यमंत्री के खिलाफ भी अशोभनीय टिप्पणी की थी। पुलिस को कॉल करके धमकी दिए जाने की जानकारी मिलते ही अधिकारियों में खलबली मच गई थी।

धमकी देने वाले की पहचान होने पर शनिवार दोपहर घेरकर पकड़ लिया गया और फिर घंटों पूछताछ की गई थी। इंस्पेक्टर झूंसी वैभव सिंह ने बताया कि बरौत बाजार हंडिया निवासी अनीस बिजली उपकरणों की मरम्मत का काम करता है। उसके खिलाफ धमकी, चोरी का मुकदमा लिखकर जेल भेजा गया है।