Latest News खेल मनोरंजन राष्ट्रीय

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तैयारियां शुरू, जनवरी में लेंगे सात फेरे?


नई दिल्ली, : इन दिनों हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स अपनी लेडीलव के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बीते महीने ऋचा चड्ढा और अली फजल ने एक-दूसरे के सालों तक डेट करने के बाद शादी रचा ली तो सिंगर पलक मुच्छल भी शादी के बंधन में बंधन चुकी हैं। हाल ही आमिर खान की बेटी अयारा खान ने भी अपने प्रेमी से सगाई कर दी है और जल्द ही शादी रचा सकती हैं और अब खबरें आ रही हैं कि सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे केएल राहुल और अथिया शेट्टी भी शादी के बंधन में बने जा रहे हैं।

जल्द सात फेरे लेंगे केएल राहुल-अथिया?

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट पिंकविला की खबर की मानें तो बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के सबसे चर्चित कपल अथिया शेट्टी-केएल राहुल जनवरी, 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन दिनों सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में बेटी की शादी की तैयारियां काफी जोर-शोर से चल रही हैं और हाल ही में मुंबई लौटने के बाद केएल ने खंडाला बंगले का भी दौरा किया था।

साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अथिया और केएल राहुल ने अपनी शादी के मौके पर पहने जाने वाले ड्रेस को भी फाइल कर लिया है। हालांकि अभी शादी की तारीख को पूरी तरह से गुप्त रखा गया है।

शादी पर पिता ने बोली ये बात

आपको बता दें कि बीते दिनों अथिया के पिता सुनील शेट्टी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपनी बेटी की शादी से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए दिख रहे हैं। दरअसल, सुनील शेट्टी अपनी अपकमिंग क्राइम वेब सीरीज धारावी बैंक के लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे, जहां पैपराजी ने अभिनेता से पूछा की अथिया और केएल राहुल की शादी कब होगी तो उन्होंने कहा, जल्द होगी।

लंबे वक्त से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट

जानकारी के अनुसार, अथिया-केएल राहुल लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई मौके पर साथ में देखा जाता है और दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। हालांकि, अथिया ने कई बार केएल राहुल के साथ अपने संबंधों को अफवाह बताया है। लेकिन सुनील शेट्टी ने पहले भी उनकी शादी को लेकर कहा है। एक्टर ने कहा कि उनकी शादी तभी होगी जब दोनों अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरा कर लेते हैं। शादी एक दिन की बात तो नहीं है ना।

अथिया शेट्टी का वर्कफ्रंट

बता दें कि अथिया को आखिरी बार 2019 में आई ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में देखा गया था। उन्होंने 2015 में आई ‘हीरो’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में उन्होंने सूरज पंचोली के साथ मुख्य भूमिका निभाई है। अथिया की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।