News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

भाजपा प्रत्याशी रीवाबा के समर्थन में क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने निकाला रोड शो,


 राजकोट, । गुजरात विधानसभा चुनाव में सरगर्मी काफी बढ़ गई है। मतदान की तिथि जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे उम्मीदवार मतदाताओं को लुभाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसके तहत टीम इंडिया के आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने जामनगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और उनकी पत्‍नी रीवाबा जडेजा के समर्थन में प्रचार किया।

jagran

विधानसभा क्षेत्र में निकाला रोड शो

मंगलवार को क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने जामनगर शहर में अपनी पत्नी और भाजपा उम्मीदवार रीवाबा के समर्थन में भव्य रोड शो का आयोजन किया। इस रोड शो में काफी संख्या में लोग शामिल हुए। साथ ही इस रोड शो में रवींद्र जडेजा के समर्थक भी शामिल रहे। इस दौरान जडेजा भी अपने फैन्स को आटोग्राफ देते नजर आए।

jagran

दंपती ने की थी अमित शाह की अगवानी

सोमवार को जब रीवाबा जडेजा अपने पति क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अगवानी करने के लिए हवाईअड्डे पर गईं थीं, तो अमित शाह ने क्षेत्र में चुनाव प्रचार के बारे में पूछताछ की। उसने मुस्कराते हुए जवाब दिया क‍ि चुनाव प्रचार पूरी तरह से ठीक चल रहा है।

रवींद्र जडेजा चुनाव प्रचार में कर रहे हैं कड़ी मेहनत

रीवाबा जडेजा ने कहा क‍ि हम पार्टी के निर्देश और कार्यक्रम के अनुसार अलग-अलग जगहों पर जाएंगे। लोग उनसे मिलना चाहते हैं। रवींद्र जडेजा मेरे लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हम अपने दिन की शुरुआत लोगों से मिलने के साथ करते हैं।

 

आपको बता दें कि इस समय सौराष्ट्र की सबसे हाई प्रोफाइल सीट जामनगर की 78 विधानसभा सीट बन गई है, जहां रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा को टिकट दिया गया है। वहीं, दूसरी ओर रवींद्र जडेजा की बहन और भाजपा प्रत्याशी रिवाबाना ननंद नैनाबा जडेजा कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार कर रही हैं। ऐसे में यह सीट हाईप्रोफाइल हो गई है क्योंकि ननद और भाभी आमने-सामने चुनाव प्रचार कर रही हैं। 2018 में पीएम मोदी के आग्रह और सुझाव पर ही रीवाबा जडेजा भाजपा में शामिल हुईं।