Latest News मनोरंजन

 अनुपम खेर को मनमोहन सिंह बनाने वाले महान मेकअप आर्टिस्ट का निधन, ज़ाहिर किया दुख


मुंबई: पूरी दुनिया में इस समय कोरोना महामारी से हाहाकार मचा हुआ है। हर तरफ से सिर्फ बुरी खबरें ही सामने आ ही हैं। कहीं से किसी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही है तो कहीं किसी के निधन होने की । अब अनुपम खेर ने जानकारी दी है कि उनके टैलेंटेड मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत का निधन हो गया है।

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई पोस्ट शेयर किए जिसमें उन्होंने दो वीडियो और एक फोटो शेयर की है जिसमे से एक में प्रणय अनुपम का मेकअप करते दिखाई दे रहे हैं और दूसरी वीडियो को खुद प्रणय ने शूट किया है तो वहीं फोटो में उनके मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत को देखा जा सकता है। उसकी तस्वीर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने नमन किया है।

इस पोस्ट में अनुपम खेर ने शोक भरा संदेश लिखा है उन्होंने लिखा – ‘एक अच्छी प्रस्तुति के पीछे बहुत सारे लोगों का सहयोग होता है। 33 वर्षीय मेकअप मैन प्रणय दीपक सावंत के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। वो जीनियस था।’ मेरी संवेदना परिवार के साथ है।

The Accidental Prime Minister फिल्म में अनुपम खेर के मेकअप की खूब सराहना हुई थी। आप इस बात से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि प्रणय कितने कमाल के और प्रतिभाशाली मेकअप आर्टिस्ट थे। उन्होंने बड़ी ही बारीकी से अनुपम खेर को मनमोहन सिंह का रूप दिया था। इस फिल्म में उनके दिए हुए मेकअप लुक और पगड़ी के बाद अनुपम खेर वाकई में मनमोहन सिंह की तरह दिखाई दे रहे थे।