पटना

अपनी ही शादी का कार्ड बांटने जारहे युवक को तेज रफ्तार हाईवा ने कुचला, मौत


मसौढ़ी (आससे)। तेज रफ्तार से जा रहे हाईवे ट्रक ने बाइक सवार को कुचल डाला जिससे बाइक सवार की मौत मौके पर हो गई। घटना के बाद काफी देर तक घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल कायम रहा। इस घटना की जानकारी लोगों ने पिपरा थाना के पुलिस को दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पिपरा थाना की पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया। काफी मशक्कत के बाद शव को पुलिस ने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अनुमंडल के अंतर्गत पिपरा थाना क्षेत्र के नेमा गांव के पास एस एच-78पर एक हाईवा और बाइक में जोरदार टक्कर हुई। जिसमें बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। मृतक का पहचान डुमरी गांव निवासी प्रमोद केशरी के पुत्र 22 वर्षीय राहुल कुमार के रूप में हुई है।

प्राप्त सूचना के अनुसार मृतक राहुल कुमार अपने ही शादी का कार्ड बांटने बिहटा जा रहा था तभी विपरीत दिशा से आ रही हाइवा ट्रक ने बाइक सवार राहुल कुमार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे राहुल कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वही मृतक राहुल कुमार के परिजनों ने पुलिसकर्मी पर नाराजगी व्यक्त की है। परिजनों ने कहा कि बिना जानकारी के मृतक राहुल कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्यों भेज दिया गया।