News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे BJP के पूर्व विधायक राज्यपाल को भी भेज चुके हैं मांगपत्र..


 पीलीभीत : बीसलपुर के पूर्व विधायक रामसरन वर्मा ने अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना आंदोलन शुरू कर दिया है। उन्होंने वहां के थाना प्रभारी निरीक्षक को बर्खास्त किए जाने सहित कई मांगें उठाई हैं। इसके लिए वह प्रदेश के राज्यपाल को पहले ही पांच सूत्रीय मांगपत्र भेज चुके हैं।

बीसलपुर विधानसभा क्षेत्र से कई बार विधायक रहे रामसरन वर्मा ने अपनी पूर्व घोषणा के अनुरूप सोमवार को रामलीला मैदान पर धरना शुरू कर दिया।

उनकी मांग है कि पिछले दिनों सहकारी क्रय-विक्रय समिति के चुनाव के दौरान उनके समर्थक उम्मीदवार कामता प्रसाद की पिटाई के मामले में आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई करने में ढिलाई बरतने वाले थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार को बर्खास्त किया जाए।

पूर्व विधायक का आरोप है कि शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन में अधिकारी अड़ंगा लगा रहे। ऐसे अधिकारियों के विरुद्ध जांच कराकर कार्रवाई की जाए। जिन ग्राम पंचायतों में पात्र भूमिहीनों को जमीन के पट्टे आवंटित हुए, उन्हें अभी तक कब्जा नहीं दिलाया गया।

सभी पट्टेदारों को भूमि पर कब्जे दिलाए जाएं। इस बाबत पूर्व विधायक की ओर से राज्यपाल को पांच सूत्रीय मांगपत्र पहले ही भेजा जा चुका है। धरना स्थल पूर्व विधायक के समर्थक भी जुट रहे हैं।