Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

गाजियाबाद के खोड़ा में भाजपा से सभासद प्रत्याशी संजय तिवारी पर केस दर्ज भीड़ जुटाकर निकाल रहे थे रैली..


गाजियाबाद, । साहिबाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में वार्ड 30 में भारतीय जनता पार्टी से सभासद प्रत्याशी संजय तिवारी पर आचार संहिता का उल्लंघन करने की रिपोर्ट दर्ज हुई है। वह भीड़ जुटाकर रैली निकाल रहे थे। पुलिस की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

उपनिरीक्षक संजीव यादव ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि रविवार को वह खोड़ा के प्रताप विहार में टीम के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान चमेली देवी स्कूल वाली गली के पास लाउडस्पीकर पर नारे लगने की आवाज सुनाई दी। संजय तिवारी संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं। आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि सौ से डेढ़ सौ लोग गले में मालाएं और हाथ में झंडे लेकर नारेबाजी करते हुए आ रहे थे।

उन्होंने प्रत्याशी से पूछा तो उन्होंने अपना नाम संजय तिवारी वार्ड 30 से भाजपा का सभासद प्रत्याशी बताया। उनसे रैली निकालने के संबंध में अनुमति मांगी गई, लेकिन वह नहीं दिखा सके। पुलिस ने लाउडस्पीकर जब्त कर लिया।

सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम ने बताया कि उपनिरीक्षक की ओर से संजय तिवारी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस की टीमें लगातार क्षेत्र में सक्रिय हैं। आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की जाएगी।