Latest News खेल

अब सचिन तेंदुलकर को टीम इंडिया से जोड़ने की तैयारी में बीसीसीआइ, मनाने कोशिश तेज : रिपोर्ट


नई दिल्ली, । टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट में अहम भूमिका निभा रहे हैं। गांगुली जहां भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष हैं, तो वहीं राहुल टीम इंडिया के कोच हैं। इसके अलावा लक्ष्मण नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) के प्रमुख हैं। इस बीच खबर है कि महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भी बोर्ड भारतीय क्रिकेट से जोड़ने के प्रयास में है। उनके मनाने में खुद बीसीसीआइ के सचिव जय शाह लगे हुए हैं। ऐसे में निकट भविष्य में तेंदुलकर भी भारतीय क्रिकेट से जुड़ सकते हैं।

इससे पहले बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली भी तेंदुलकर के भारतीय क्रिकेट से जुड़ने के संकेत दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि सचिन निश्चित रूप से थोड़े अलग हैं। वह इन सब में शामिल नहीं होना चाहते। भारतीय क्रिकेट के लिए सचिन के जुड़ने से अच्छी खबर नहीं हो सकती है। इसपर काम करने की जरूरत है।

इस बीच, सूत्रों ने टाइम्स आफ इंडिया को बताया है कि बीसीसीआइ सचिव जय सचिन तेंदुलकर को  निकट भविष्य में भारतीय क्रिकेट में कोई भूमिका निभाने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने राहुल द्रविड़ को मुख्य कोच और वीवीएस लक्ष्मण को एनसीए प्रमुख के रूप में नियुक्त करने का हवाला देते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट के लिए क्या करना सही है, इसे लेकर जय शाह बिल्कुल स्पष्ट हैं।