Latest News मनोरंजन

अभिनेता राजेश खट्टर हुए कोरोना से संक्रमित, गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती


मुम्बई: ‘डॉन’, ‘डॉन 2’, ‘रेस 2’, ‘खिलाड़ी 786’, ‘मंजूनाथ’, ‘ट्रैफिक’ जैसी तमाम फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता राजेश खट्टर भी कोरोना वायरस का शिकार हो गये हैं. कोरोना के संक्रमण से चपेट में आने के बाद राजेश खट्टर को गाजियाबाद के कौशाम्बी स्थित यशोदा सुपर स्पैशियालिटी अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

कौशाम्बी के यशोदा सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि पहले से ही उच्च रक्तचाप का शिकार राजेश खट्टर को कोविड पॉजिटिव होने, बुखार, सांस लेने में तकलीफ, गला खराब होने की वजह से चिकित्सकों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बयान के मुताबिक, उनका इलाज वरिष्ठ फिजिशियन डॉ ए. पी. सिंह एवं 5 अन्य डॉक्टरों की टीम कर रही है.

डॉ. अग्रवाल ने बताया, “राजेश खट्टर को कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार एंटी वायरल थेरैपी दी जा रही है और बीच-बीच में उन्हें ऑक्सीजन भी दी जा रही है.”

राजेश खट्टर एक फिल्म और टीवी कलाकार होने के अलावा एक डबिंग आर्टिस्ट और एक पटकथा लेखक के तौर पर भी अपनी पहचान रखते हैं. उन्होंने ‘जुनून’, ‘आहट’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘कुमकुम’, ‘बिदाई’, ‘बेहद’, ‘बेपनाह’, ‘क्या कसूर है अमला का’ आदि ढेरों सीरियल्स में भी काम किया.