Latest News पंजाब मनोरंजन

अभिनेता Sonu Sood के मोगा स्थित घर पर हलचल बढ़ी


  • पंजाब के मोगा में अभिनेता सोनू सूद के आवास पर शनिवार सुबह से हलचल तेज है। सबसे पहले डीसी हरीश नैयर और एसएसपी सुरिंदर जीत सिंह मिलकर सोनू सूद के आवास के अंदर गए हैं। अब इंटेलिजेंस और पुलिस के अधिकारी उनके घर के अंदर मौजूद हैं।

मोगा। Bollywood Actor Sonu Sood: बालीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) के घर के बाहर सुबह से हलचल देखी जा रही है। सोनू सूद के घर में आज सबसे पहले डीसी हरीश नैयर और एसएसपी सुरिंदर जीत सिंह अंदर गए हैं। अब इंटेलिजेंस और पुलिस के अधिकारी उनके घर के अंदर मौजूद हैं। सोनू सूद भी अपने आवास के अंदर हैं, लेकिन मीडिया को एंट्री नहीं दी जा रही है। बताया जाता है कि पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू वहां पहुंचेंगे, हालांकि इसकी पुष्टि नहींं हो पा रही है। इसके बाद से शहर में चर्चाओंं का बाजार गर्म हो गया है।

मोगा में शनिवार सुबह सोनू सूद (Sonu Sood) के घर  के बाहर फायर ब्रिगेड की गाड़ी और पुलिस अधिकारी पहुंचे ताे क्षेत्र में चर्चाएं शुरू ह गईं । इसके बाद हलचल बढ़ने लगी। इसके बाद पुलिस के कुछ और अधिकारी वहां पहुंचे। इसके बाद माेगा के जिला उपायुक्‍त (DC) और एसपी भी पहुंचे।

चर्चा है कि नवजोत सिंह सिद्धू किसी भी समय उनके निवास पर पहुंच सकते हैं। हालांकि आधिकारिक रूप से कोई भी अधिकारी कुछ स्पष्ट नहीं कर रहा है। सोनू सूद के परिवार के लोग भी फोन पिक नहीं कर रहे हैं। उधर, कांग्रेस में भी हलचल है क्योंकि स्थानीय नेतृत्व को कोई जानकारी नहीं है कि क्या हो रहा है। विधायक को भी कुछ नहीं पता है।