Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

अमिताभ बच्चन के घर में बम की अफवाह फैलाने वाला गिरफ़्तार, घर की हुई तलाशी,


  • पुलिस सूत्रों ने बताया की अमिताभ बच्चन का मुंबई में चार बंगले हैं पर फ़ोन करने वाले ने कोई सटीक जानकारी नहीं दो थी. जिसके बाद लोकल पुलिस यानी की जुहु पुलिस को चारों बंगलों की जाँच करनी पड़ी.

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो लोगों की गिरफ़्तार किया है जिन्होंने शराब के नशे में रात को पुलिस कंट्रोल को फ़ोन कर कहा की मुंबई के चार ठिकानों पर बम रखा गया है.

फ़ोन करने वाले ने पुलिस को बताया की मुंबई के सीएसटी, भायखला, दादर और अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर पर बम रखा गया है. जिसके बाद तो मानो मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर आ गयी और बीडीडीएस की टीमों को हर जगह भेजा गया ताकि जांच की जा सके.

इसी बीच जब पुलिस ने फ़ोन करने वाले को दुबारा से फ़ोन कर और अधिक जानकारी मांगी तो फ़ोन करने वाले ने पुलिस को कहा की उन्हें परेशान ना करे और फ़ोन कट कर दिया इसके बाद उसने अपना फ़ोन भी बंद कर दिया.

पुलिस सूत्रों ने बताया की अमिताभ बच्चन का मुंबई में चार बंगले हैं पर फ़ोन करने वाले ने कोई सटीक जानकारी नहीं दो थी. जिसके बाद लोकल पुलिस यानी की जुहु पुलिस को चारों बंगलों की जांच कनी पड़ी.

सूत्रों ने बताया की बच्चन जी जलसा बंगले में रहते हैं और फ़ोन करने वाले के बर्ताव से यही जान पड रहा था की यह होक्स कॉल हो सकता है इस वजह से हमने बच्चन जी को परेशान किए बिना ही बंगले के आसपास की तलाशी बड़ी ही बारीकी से की जिसके लिए बीडीडीएस का सहारा लिया गया.