Latest News नयी दिल्ली पंजाब

अमित शाह और जेपी नड्डा ने संभाली पंजाब चुनाव की कमान,


  • चंडीगढ़, । पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों पर विचार-विमर्श करने के लिए भाजपा के शीर्ष नेताओं ने मंगलवार को पार्टी की पंजाब इकाई के नेताओं के साथ बैठक की। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में पार्टी की पंजाब इकाई के प्रमुख अश्विनी शर्मा और पार्टी महासचिव तरुण चुग से मुलाकात की। बैठक के बाद अश्विनी शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह नियमित तौर पर होने वाली बैठक थी। इसमें अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।

बता दें कि पंजाब में भाजपा की लंबे समय से सहयोगी रही शिरोमणि अकाली दल ने पिछले साल कृषि कानूनों के मुद्दे पर भाजपा से नाता तोड़ लिया था। शिरोमणि अकाली दल ने अब बसपा से गठबंधन कर लिया है। पंजाब के अलावा जिन राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं वहां के नेताओं से भी भाजपा के शीर्ष स्तर के नेता लगातार बैठकें कर रहे हैं।

पिछले हफ्ते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा और अमित शाह से मुलाकात की थी। भाजपा के महासचिव बीएल संतोष विभिन्न राज्यों का दौरा कर संगठन की गतिविधियों की समीक्षा कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने भी भाजपा के महासचिवों और अन्य प्रमुखों के साथ कई बैठकें की हैं।