पटना

अरवल: इलाज में कोताही बरतने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई : डीएम


जिलाधिकारी ने सदर अस्पताल का किया निरीक्षण

अरवल। गुरुवार को जिलाधिकारी जे प्रियदर्शनी ने सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान डीएम ने आइसोलेशन वार्ड सहित अन्य जगहों का निरीक्षण किया। साथ ही मरीज और उनके परिजनों से मिलकर अस्पताल द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। मौके पर डीएम ने कहा कि जो भी मरीज आ रहे हैं, उनका उचित इलाज करें। इसमें किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस तरह की शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

डीएम ने कहा कि सदर अस्पताल को और सुविधायुक्त किया जाएगा। इसके लिए भी निरीक्षण के दौरान संभावना तराशे गए- इस क्रम में प्रत्येक वार्ड में पाइप से ऑक्सीजन सप्लाई करने की विषय पर विचार किया गया। इसके लिए प्राक्कलन बनाने के निर्देश दिया गया है। डीएम ने सिविल सर्जन को निर्देश दिया कि सभी चिकित्सक और कर्मी अपने निर्धारित समय पर ड्यूटी पर आएं और इमानदारी पूर्वक अपनी ड्यूटी को निभाए।

यह सुनिश्चित करें जो लोग अपने ड्यूटी से भागते हैं उसके बारे में हमें लिखित सूचना दें, उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उनकी लापरवाही से राज्य सरकार को भी अवगत कराया जाएगा। इस अवसर पर उप विकास आयुक्त राजेश कुमार, सिविल सर्जन डॉ अरविंद कुमार, अस्पताल उपाधीक्षक डॉ रमण आर्यभट्ट सहित स्वास्थ विभाग के कई लोग उपस्थित थे।