पटना

अरवल: खाकी हुई शर्मसार, ट्रक ड्राइवर से पुलिस का पैसे लेने का वीडियो हुआ वायरल


अरवल। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुई। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि मेहंदीया पुलिस की गाड़ी में चला रहे ड्राइवर के द्वारा बालू लदे ट्रक चालक से पैसा लिया जा रहा है। इस दरमियान थाने की गाड़ी में अन्य पुलिसकर्मी भी बैठे हुए हैं। वहीं एक पुलिस पदाधिकारी भी गाड़ी में उपस्थित हैं। हालांकि आज हिंदी दैनिक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। दरअसल यह वीडियो राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर मेहंदिया बाजार स्थित रविंद्र होटल के समीप की है, जहां दाउदनगर की ओर से आ रही एक ट्रक चालक ने हाथ निकालकर अरवल की तरफ़ से आ रहे मेहंदीया थाने की पुलिस गाड़ी के चालक को कुछ पकड़ा रहा है। चालक पैसा पकड़ा रहा है या अन्य सामग्री, इसकी पुष्टि आज हिंदी दैनिक नहीं करता हैं।

लेकिन, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि ट्रक चालक ने पुलिस को पैसा दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद खाकी एक बार फि़र से शर्मसार हुई है। लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। फि़लहाल इस वीडियो को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। मामला चाहे जो कुछ भी हो लेकिन इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने से अरवल पुलिस की साख पर दाग लगी है और खाकी फि़र एक बार शर्मसार हुई है।

कथित रूप से पैसे लेने की वीडियो वायरल होने के बाद अब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर इस वीडियो की सत्यता की जांच होती है या नहीं। देखना यह भी होगा कि खुलेआम कथित तौर पर पैसा लेने वाले पुलिस पदाधिकारी पर पुलिस कप्तान द्वारा एक्शन लिया जाता है या नहीं, या मामले को टाल मटोल कर यूं ही दबा दिया जाता है।