पटना

अरवल: ट्रक से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद, दो गिरफ्तार


अरवल। उत्पाद अधीक्षक की टीम ने बैदराबाद के समीप एनएच 139 पर भूसा एवं मार्बल के पाउडर लदे मिनी ट्रक से 347 कार्टूनों में रखी 3078 लीटर विदेशी शराब बरामद की। टीम ने छापेमारी के दौरान ट्रक के चालक हरिओम यादव एवं उप चालक राजकुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। वे दोनों यूपी के रहने वाले बताए जाते हैं।

इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक अभय कुमार मिश्र ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि एक ट्रक से शराब की बड़ी खेप आ रही है। सूचना के आधार पर उन्होंने छापामारी टीम का गठन कर ट्रक पर नजर रखने का निर्देश दिया।

बैदराबाद के समीप वाहन जांच टीम द्वारा ट्रक को रुकवाया गया एवं उसकी तलाशी ली गई। ट्रक पर भूसा लदा हुआ था तथा भूसा के अंदर मार्बल के पाउडर के नीचे शराब की कार्टूनें छुपाई गई थी। उन्होंने बताया कि पंजाब से शराब लायी जा रही थी, जिसे खगड़िया पहुंचाया जाना था।

छापेमारी टीम टीम का नेतृत्व उत्पाद निरीक्षक गोपी कृष्ण कर रहे थे। उनके साथ एएसआई शैलेंद्र कुमार, एसआई अमरेश कुमार दास, सिपाही सर्वजीत व सनोज समेत अन्य शामिल थे। उन्होंने बताया कि ट्रक के साथ चालक एवं उप चालक को सदर थाना को सुपुर्द कर दिया गया है।