पटना

अरवल: ट्रक से एक करोड़ की शराब बरामद, चालक फ़रार


अरवल। सदर थाने की पुलिस ने बैदराबाद पुल के पास से वाहन जांच के दरमियान एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद की है। बरामद शराब की कीमत लगभग एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है। दरअसल सदर थाना की पुलिस द्वारा बैदराबाद पुल के पास वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी दरमियान सभी गाड़ियों को रोक कर जांच की जा रही थी, तभी औरंगाबाद की ओर से आ रहे एक ट्रक चालक और खलासी ने पुलिस को देख कर गाड़ी को चालू छोड़कर ही मौके से फ़रार हो गए।

जब तक पुलिस कुछ समझ पाती चालक और खलासी मौके से निकल गए थे। इसके बाद पुलिस ने उक्त वाहन की जांच की जिसमें भारी मात्रा में शराब बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने ट्रक को जप्त कर थाने लाई और शराब की गिनती की तो 18936 बोतल में 4715 लीटर शराब बरामद हुई।

एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार शराब के खिलाफ़ अभियान चलाया जा रहा है। एक ट्रक से 4715 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है। बरामद शराब हिमाचल प्रदेश में निर्मित किया गया है। जिसे पटना ले जाया जा रहा था। ट्रक के चालक और खलासी को ओझा बिगहा तक पीछा कर पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन चालक और खलासी भागने में सफ़ल रहे। शराब पकड़ने वाले सभी पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा।