पटना

अरवल: बालू कंपनी के कर्मियों से मारपीट कर बदमाशों ने लुटे सात लाख रुपये


अस्थायी पुल के निर्माण कार्य को रोकने का बना रहे थे दबाब

अरवल। जिले बेखाफ़ै हो चुके अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मंगलवार को दिन के उजालों में खुलेआम हथियारबंद बदमाशों ने बंदूक की नोक पर मोर मुकुट कंपनी के कर्मियों के साथ मारपीट की और लाखों रुपए छीनकर फ़ायरिंग करते हुए फ़रार हो गए। मामला सदर थाना क्षेत्र के कोरियम चौकी की है, जहां सोन नदी से बालू निकासी के लिए नहर पर अस्थाई पुल का निर्माण कराया जा रहा है।

मंगलवार को हथियारबंद अपराधियों ने यहां पहुंचकर जमकर तांडव मचाया और वहां मौजूद कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट की। इस घटना में विकास कुमार और प्रवीण कुमार यादव नामक दो कर्मी जख्मी हो गए जिन्हें सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इधार मामले को लेकर पीड़ित द्वारा सदर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है।

मारपीट में घायल मोर मुकुट कंपनी के कर्मचारी विकास कुमार ने बताया कि पुल निर्माण के दौरान 30 से 40 की संख्या में लोग वहां पहुंचे थे और निर्माण कार्य को रोकने लगे। इसका विरोध करने पर अपराधियों ने राइफ़ल के बट से सिर पर हमला कर दिया और कुछ ने लाठी-डंडों से अंधाधुंध पिटाई की। मारपीट के बाद करीब सात लाख रुपए और चेन छीनकर हवाई फ़ायरिंग करते हुए वेलोग फ़रार हो गए।

इस संबंध में सदर थानाध्यक्ष शंभू पासवान ने कहा कि घायलों द्वारा सुनील कुमार, अनिल यादव, योगेंद्र कुमार, रविंद्र कुमार, हरिशंकर कुमार और महेश यादव समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ़ थाने में तहरीर दी गई है। फि़लहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।