पटना

अरवल: शराब कारोबारियों पर रखें पैनी नजर : पुलिस अधीक्षक


एसपी ने मासिक बैठक में दिये कई आवश्यक निर्देश

अरवल। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन की अधध्यता में जिले के सभी थाना अध्यक्ष एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ मासिक बैठक की गई। बैठक के दौरान एसपी ने सभी थानाध्यक्षों द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को क्राइम पर कंट्रोल करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण मे बहुत कमी आयी है। फि़र भी हम सभी लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। ऐसे में  पुलिस कर्मियों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी हैं।

सभी थानाध्यक्ष सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन का पालन सख्ती से करवाएं और जरूरत पड़ने पर बल प्रयोग भी करें। इसके साथ ही जिले में विधिा व्यवस्था कायम रखें। इसके अलावे उन्होंने लंबित कांड का निष्पादन तेजी से करने का निर्देश दिया। साथ ही कहा कि कांडों में नामजद व फ़रार चल रहे अभियुक्तों की गिरफ्तारी में तेजी लाएं। उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को कहा कि शराब को लेकर लगातार अभियान चलाकर शराब कारोबारियों को गिरफ्तार करें।

किसी भी थाना क्षेत्र में शराब बिक्री की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। बैठक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि भूषण सिंह, मुख्यालय डीएसपी कृष्णानंद कुमार, अंचल निरीक्षक कुर्था मानवेंद्र कुमार, अंचल निरीक्षक अजय कुमार सहित सहित थाना के थाना अध्यक्ष उपस्थित थे।