पटना

बिहारशरीफ: मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में- नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार दादर नगर हवेली पहुंचकर दिवंगत सांसद को दी श्रद्धांजलि


बिहारशरीफ (आससे)। नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार रविवार को दादर नगर व हवेली पहुंच दिवगंत सांसद मोहन एसख डेलकर की शोकसभा में शिरकत की। सांसद श्री कुमार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के निर्देश पर उनके प्रतिनिधि के रूप में दादर नगर व हवेली पहुंचे है। श्री कुमार ने बताया कि अबतक 7 बार दादर नगर व हवेली का लोकसभा में प्रतिनिधित्व करने वाले लोकप्रिय सांसद मोहन सांझीभाई डेलकर 22 फरवरी को हमारे बीच नही रहे।

सांसद श्री कुमार दिवगंत सांसद के परिवारजनों, उनके प्रतिनिधि, समर्थक और उनके कार्यकर्ता से मिल गहरी संवेदना जताई। साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का संदेश भी  उन्हें बताया कि हमारे बिहार  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इस घटना के प्रति गहरी संवेदना व्यत्तफ़ की है। सांसद कुमार की आँखे भर आई जब वे दिवगंत सासंद के परिवारजनों से मिले। उस भावुक पल में दिवंगत  सांसद एवं अपने कुछ अच्छे पल को भी याद किया।

श्री कुमार ने बताया की मेरे संसदीय मित्रें में मोहन एसऽ डेलकर जी काफी करीबी मित्र थे। श्री कुमार ने बताया की कोरोना काल में मोहन एसख डेलकर जी ने नालंदा एवं बिहार के लगभग 2500 लोगों को हमारे अनुरोध पर कई दिनों तक मुफ्त भोजन करवाया था। उनका विचार, व्यवहार, स्वभाव काफी उत्तम था। वह अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय थे और 2019 के लोकसभा चुनाव में निर्दलीय चुनाव जीते थे। वे नीतीश कुमार के कार्यों और जदयू के नीतियों से काफी प्रभावित थे और वह जल्द ही जदयू पार्टी में शामिल भी होने वाले थे।

सांसद श्री कुमार ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर उनकी आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की। परिवारजनो और समर्थकों के लिए विनती की कि इस विकट परिस्थिति में भगवान इतनी शक्ति दे कि इस दुःख की घड़ी का सामना वह कर सके। साथ ही उन्होंने सरकार से मांग भी कि इस घटना की उच्च स्तरीय जांच हो।