पटना

बिहारशरीफ: जमीनी विवाद को लेकर पीट-पीट कर एलआईसी अधिकारी की हत्या, दो जख्मी


बिहारशरीफ (आससे)। बिहार थाना क्षेत्र के झींगनगर मोहल्ले में जमीनी विवाद को लेकर बदमाशों ने लाठी-डंडे से पीट-पीट कर एलआईसी अधिकारी की हत्या कर दी। वहीं उनका भाई जख्मी हो गया। इस संबंध में लोजपा नेता सहित अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है। बताया जाता है कि प्रवीण कृष्ण जो दिल्ली के करोलबाग एलआईसी शाखा में विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत थे।

वहीं उनका एक भाई सुदर्शन कृष्ण बिहारशरीफ शाखा में सहायक शाखा प्रबंधक के पद पर कार्यरत थे। बताया जाता है कि प्रवीण कृष्ण का झींगनगर मोहल्ले में जमीन था, जिसपर दबंगों ने कब्जा कर लिया था। इस संबंध में न्यायालय में मामला दर्ज था। कोर्ट का निर्णय उनके पक्ष में होने के बाद प्रवीण कृष्ण अपने अन्य दो भाईयों के साथ जमीन को कब्जा मुक्त करने जेसीबी लेकर पहुंचे थे।

इसी बीच मारपीट की घटना होने लगी और लाठी-डंडे से पीट-पीट कर एलआईसी के विकास अधिकारी प्रवीण कृष्ण की हत्या कर दी गयी। वहीं इस घटना में सुदर्शन कृष्ण एवं सुजीत कृष्ण जख्मी हो गया। दोनों जख्मी को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में लोजपा नेता छोटेलाल यादव सहित अन्य को अभियुक्त बनाया गया है।

घटना की सूचना पाकर सदर डीएसपी शिवली नोमानी, बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार दल-बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे। इस संबंध में सदर डीएसपी ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। घटना में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। चाहे जो भी दोषी हो उसे बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया है। जल्द ही घटना का उद्भेदन कर लिया जायेगा।