पटना

अरवल: शनिवार को चलेगा सुपर सटरडे टीकाकरण महा अभियान : डीएम


अरवल। मंगलवार को कोविड टीकाकरण के प्रगति को लेकर जिला पदाधिकारी जे प्रियदर्शनी की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक की गई। इस बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों को डीएम ने निर्देश दिया कि जिले के सभी दुकानदार और उनके सहयोगियों को शनिवार तक अपने नजदीकी टीकाकरण केंद्र पर जाकर टीका लगवाने के लिए अभियान चलाएं, ताकि सभी दुकानदार और उनके सहयोगी टीका लगाकर अपनी दुकानदारी करें।

उन्होंने कहा कि शनिवार के बाद जिला प्रशासन टीका लगवाने वाले दुकानदारों के दुकान में स्टीकर लगाएगी, जिससे जाहिर हो होगा कि दुकानदार ने कोरोना का टीका लगा लिया है। जो दुकानदार अपने स्वयं एवं कर्मियों को टीकाकरण नही करवाएंगे, उनपर सार्वजनिक स्वास्थ्य हित मे दुकान बंद आदि की कार्रवाई की जाएगी।

जिलाधिकारी ने कहा कि टीकाकरण महाअभियान के दौरान जिले में अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण संपन्न कराने को लेकर हर संभव प्रयास किया जायेगा। इसी क्रम में टीकाकरण को एक मिशन के रूप में अपनाते हुए बताया कि अरवल में हर शनिवार को सभी पंचायतों में सुपर सटरडे टीका महा अभियान चलेगा।

बैठक में उप विकास आयुक्त राजेश कुमार, सिविल सर्जन डॉ अरविंद कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी दुर्गेश कुमार, जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी विदुर भारती एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।