पटना

अरवल: कोढ़ा गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक फ़रार


गैंग के सदस्य बाईक चोरी, लुटपाट, छिंतौरी जैसी वारदातों को देते है अंजाम

अरवल। मंगलवार को सदर थाने की पुलिस ने बैंक ऑफ़ इंडिया के पास जांच के दौरान अंतरराज्यीय लूटपाट और छिनतई करने वाले कोढ़ा गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तीनों अपराधियों के पास से दो चोरी की मोटरसाइकिल, 8 सिमकार्ड, 14 पैकेट खुजली करने वाला पाउडर और मोबाइल बरामद हुआ है।

दरअसल स्थानीय बैंक ऑफ़ इंडिया के समीप संदिग्ध अवस्था में बार-बार बैंक के अंदर बाहर कर रहे एक युवक को पुलिस ने रोककर पूछताछ किया। पूछताछ के क्रम में वो संदिग्ध लगा, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। वहीं उसके निशानदेही पर उसके दो अन्य साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक अपराधी भागने में सफ़ल रहा। बताया जा रहा है कि यह सभी अपराधी मोटरसाइकिल चोरी, लूटपाट, छिंतौरी जैसी घटनाओं को अंजाम देते थे। बैंकों से पैसा लेकर बाहर निकालने वाले लोगों को खुजली का पाउडर फ़ेंक कर लूट की घटना को अंजाम देते थे।

इस बाबत एसपी राजीव रंजन ने बताया कि बैंकों के बाहर जांच अभियान चलाया गया था। इसी क्रम में बैंक ऑफ़ इंडिया के पास से संदिग्ध अवस्था में इन्हें पकड़ा गया है। इन लोगों के पास फ़र्जी सिम और चोरी की बाइक मिली है। उन्होंने बताया कि कटिहार के एक दुकानदार के द्वारा फ़र्जी सिम इन लोगों को मुहैया कराया जाता था। इसके अलावा दालखोला का एक व्यापारी है, जो फ़र्जी सिम मुहैया कराता है।