पटना

अरवल: सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत


कलेर (अरवल)। राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर मेहन्दीया थाना क्षेत्र के कोनी कुटी गांव के शुक्रवार की देर रात एक सड़क हादसे में बाइक पर सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों मृतक बाइक से एक शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे। इसी दरमियान एक ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही दो लोग घायल गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

बताया जा रहा है घटना के बाद एक घंटे तक दोनों सड़क पर ही तड़पते रहे और इधर सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई थी। लोगों ने पुलिस को सूचना देने के लिए कई बार थाने में फ़ोन लगाया, लेकिन फ़ोन नहीं लग सका। काफ़ी देर बाद पेट्रोलिंग की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दी।

मृतक की पहचान भोजपुर जिले के उदवंत नगर थाने के बेलाउर गांव निवासी अभिषेक चौधरी, दयानंद चौधरी और अंकुश चौधरी के रूप में की गई है। इधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष उमाशंकर सिंह ने बताया कि घटना रात करीब बारह बजे की है। तीनों लोग एक ही बाइक पर सवार होकर शादी समारोह से लौट रहे थे, इसी दौरान हादसा हो गया।