Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

आगरा में सफाईकर्मी के परिजनों से मिलेगा BSP प्रतिनिधिमंडल


  1. लखनऊ, : आगरा में पुलिस कस्टडी में हुई सफाई कर्मचारी अरुण वाल्मीकि की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। विपक्षी दलों के नेता इस मामले को लेकर सरकार पर हमलावर हैं। अब बसपा प्रमुख मायावती का बड़ा बयान सामने आया है। मायावती ने बताया कि बीएसपी का एक प्रतिनिधिमण्डल आज आगरा जाकर घटना के दोषियों को सजा व पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने आदि को लेकर पीड़ित परिवार व प्रशासन से भी मिलेगा।

बसपा का प्रतिनिधिमण्डल करेगा पीड़ित परिवार से मुलाकात

बसपा प्रमुख मायावती ने गुरुवार को दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”आगरा में पुलिस कस्टडी में सफाईकर्मी की हुई मौत की अति-दुःखद घटना के सम्बंध में श्री गयाचरण दिनकर के नेतृत्व में बीएसपी का एक प्रतिनिधिमण्डल आज आगरा जाकर घटना के दोषियों को सजा व पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने आदि को लेकर पीड़ित परिवार व प्रशासन से भी मिलेगा।”

मायावती ने कहा- भाजपा सरकार पुनः कठघरे में खड़ी है

मायावती ने अपने अगले ट्वीट में कहा, ”गोरखपुर में पुलिस द्वारा होटल में एक व्यापारी की हुई दुःखद हत्या के बाद अब आगरा में पुलिस कस्टडी में एक दलित सफाईकर्मी की हुई मौत से वर्तमान भाजपा सरकार पुनः कठघरे में खड़ी है। अतः सरकार अपनी पुलिस व्यवस्था में जरूरी सुधार लाए, बीएसपी की यह मांग।”