Latest News खेल

आयशा ने जगजाहिर किया तलाक, शिखर धवन इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट डालकर बोले- ‘प्‍यार होना चाहिए…’


  1. Shikhar Dhawan Divorce: भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन पत्‍नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) से अलग हो चुके हैं. इस बात की जानकारी मंगलवार शाम स्‍वयं आयशा ने अपने इंस्‍टाग्राम हेंडल के माध्‍यम से दी. धवन और आयशा के अलग होने की जानकारी जैसे ही वायरल हुई हर कोई दंग रह गया. ऐसा होना लाजमी भी है क्‍योंकि बीते साल लॉकडाउन के दौरान धवन और आयशा के बीच की शानदार कैमेस्‍ट्री की वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर ही चर्चा में थी.

आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) द्वारा मंगलवार को पति से अलग होने की बात जगजाहिर करने के कुछ ही देर बाद शिखर धवन ने भी इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट डाला. इस पोस्‍ट के माध्‍यम से धवन ने यह बताने का प्रयास किया कि वो बेहद खुश हैं और अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं. धवन के पोस्‍ट का सीधे तौर पर आयशा से कोई लेना देना नहीं था लेकिन वो कहीं ना कहीं पूर्व पत्‍नी को यह बताने का प्रयास करते नजर आए कि उन्‍हें इससे खास फर्क नहीं पड़ा है.

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस वक्‍त यूएई में हैं जहां उन्‍हें दिल्‍ली कैपिटल्‍स की तरफ से आईपीएल में खेलना हैं. उन्‍होंने अपनी पिक्‍चर शेयर करते हुए कहा, “किसी भी मुकाम को पाने के लिए पूरी जान, समझ और दिल लगता है. अपने काम के प्रति प्‍यार होना चाहिए. तभी बरकत आती है और इंज्‍वायमेंट भी. अपने सपने को सच करने के लिए मेहनत करो.”