Latest News मनोरंजन

आयुष शर्मा के दादा जी का निधन, जानें कौन-कौन सितारे ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ के रेड कार्पेट पर बिखेरेंगे अपना जलवा


  1. आयुष शर्मा के दादा जी पंडित सुख राम शर्मा का निधन
  2. कान्स फिल्म फेस्टिवल’ के रेड कार्पेट पर ये सितारे बिखेरेंगे जलवा
  3. ‘सिंबा’ के सीक्वल को लेकर रणवीर सिंह ने कही ये बात

सलमान खान के जीजा एक्टर आयुष शर्मा के दादा जी और पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री पंडित सुख राम को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। अनुभवी राजनेता को बीते शनिवार हालत नाजुक होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था। अब जानकारी आ रही है कि, अभिनेता के दादा जी पंडिय सुखराम शर्मा का निधन हो गया है। वहीं ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ के रेड कार्पेट पर ये सितारे बिखेरेंगे जलवा। रणवीर सिंह ने ‘सिंबा’ के सीक्वल को लेकर कही ये बात।

  • पश्चिम बंगाल की सांसद नुसरत जहां का सिजलिंग अवतार चर्चा में

     

    TMC सांसद नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए एक बार फिर से नुसरत फैंस को हैरान करती दिख रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां ने ब्लू कलर की बिकिनी ब्रालेट पनही हुई है। इसके साथ ही उन्होंने लॉन्ग स्कर्ट कैरी की है जो उनको काफी डिफरेंट लुक दे रहा है।

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप की खबरों के बीच ये किसके साथ डेट कर रही हैं कियारा आडवाणी!

     

    एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर एक लेटेस्ट तस्वरी पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह किसी खास के साथ ब्रेकफास्ट डेट कर रही हैं। ये खास कोई और नहीं बल्कि साउथ सुपरस्टार राम चरण का डॉगी है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कियारा फ्लाइट में हैं और उनके टेबल पर ब्रेकफास्ट रखा है। उनके बगल की कुर्सी पर राम चरण का क्यूट सा डॉगी बैठा है।

  • विवेक अग्निहोत्री-अनुपम खेर पर भड़के शशि थरूर, जानें पूरा मामला

     

    द कश्मीर फाइल्स को लेकर ये पूरा विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब पता चला कि सिंगापुर में विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को बैन कर दिया गया है। इसकी वजह बताई गई कि इसमें एकतरफा चीजों को दिखाया गया है। इसी बात को लेकर बाद में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट किया और इस पूरे मामले पर विवेक ने पटलवार करते हुए जवाब दिया। वहीं अब एक्टर अनुपम खेर का भी रिएक्शन आया।

  • अभिनेता आयुष शर्मा के दादा जी पंडित सुखराम शर्मा का निधन

     

    सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के दादा जी और पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री पंडित सुख राम को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। अनुभवी राजनेता को बीते शनिवार हालत नाजुक होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था। अब जानकारी आ रही है कि, अभिनेता के दादा जी पंडिय सुखराम शर्मा का निधन हो गया है।