Latest News मनोरंजन

आशीष विद्यार्थी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, वीडियो शेयर कर दी जानकारी


हाल ही में बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. वहीं, अब फेमस एक्टर आशीष विद्यार्थी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने आने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर इस बारे में जानकारी दी. बता दें कि भारत में बीते कुछ दिनों में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है. वहीं मुंबई, दिल्ली सहित कई राज्यों में भी कोरोना वायरस संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए आशीष ने कहा, “बीते दिन तबीयत खराब होने के बाद मैंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया. आज रिपोर्ट सामने आई. मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. मैं अब दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती होने जा रहा हूं.” इसके साथ ही आशीष ने अपने करीबियों से भी खास अपील की. उन्होंने कहा, “मेरे संपर्क में आए लोगों से अपील है कि वे भी अपना कोरोना टेस्ट जल्द से जल्द करा लें”

लोगों से की सतर्क रहने की अपील

उन्होंने वीडियो के जरिए कहा, “ना चाहते हुए भी मुझे कोरोना पॉजिटिव होना पड़ा. उन्होंने आगे कहा, “मैंने इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए कई राज्यों का दौरा किया है. ऐसे में जरूरी सावधानी बरतने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं.” उन्होंने आगे कहा, “आप सब भी सतर्क रहिए.” उन्होंने कहा कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए जरूरी गाइडलाइन्स का पालन करना जरूरी है.

आशीष विद्यार्थी ने कई फिल्मों में किया है काम

वर्क फ्रंट की बात करें तो आशीष विद्यार्थी ने अब तक कई बॉलीवुड फ़िल्में की हैं उनकी अधिकतर फ़िल्में हिट साबित हुईं हैं. वे अक्सर फिल्मों में विलेन के रूप में नज़र आते हैं. उन्होंने मृत्युदाता, बाजी, यमराज, हसीना मान जाएगी, अर्जुन पंडित, सरदार इत्यादि फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस दिया है.