Latest News मनोरंजन

इस वजह से कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान,


नई दिल्ली, । बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी की हर ओर चर्चा है। यह दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में शादी कर रहे हैं। 7 दिसंबर से इस स्टार कपल की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कटरीना कैफ और विक्की कौशल के करीबी दोस्त भी शादी में पहुंच चुके हैं और कुछ पहुंचने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

वहीं हाल ही में मीडिया में इस तरह की अफवाहें भी थीं कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सलमान खान नजर नहीं आने वाले हैं। इस बीच अब खबर है कि सलमान खान के परिवार से दो सदस्य कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। यह सदस्य दबंग खान की बहनें अर्पिता और अल्वीरा खान है। इससे पहले इन दोनों के शादी में शामिल होने को लेकर सस्पेंस बना हुआ था।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार अर्पिता और अल्वीरा खान अपने पतियों के साथ कटरीना कैफ और विक्की कौशल में हिस्सा लेंगी। इससे पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि कटरीना कैफ चाहती थीं सलमान खान उनकी शादी का हिस्सा बनें, लेकिन अब खुलासा हुआ है कि अभिनेता अपने निजी काम के चलते शादी में शामिल नहीं हो सकते हैं। दरअसल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तारीख पर सलमान खान का द-बंग टूर का कॉन्सर्ट है।