Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

‘ईडी ने खिचड़ी चोर को…’, पूर्व कांग्रेस नेता ने संजय राउत को बताया घोटाले का सूत्रधार


मुंबई। हाल ही में कांग्रेस से इस्‍तीफा देने वाले संजय निरुपम ने कोविड के दौरान हुए खिचड़ी घोटाले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्‍होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्‍होंने शिवसेना (यूबीटी) के नेताओं पर घोटाले का आरोप लगाया।

 

उन्‍होंने कहा,

आज 8 अप्रैल है और उत्तर-पश्चिम मुंबई से शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार अमोल कीर्तिकर ‘खिचड़ी चोर’ को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। पूछताछ के बाद ईडी क्या करती है, मुझे नहीं पता, लेकिन उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

उत्तर-पश्चिम जिले के सभी लोगों को पता होना चाहिए कि उनका संभावित उम्मीदवार कितना बेईमान है। जब मैंने इस घोटाले पर काम करना शुरू किया तो मुझे पता चला कि इस घोटाले का ‘किंगपिन’ कोई और है।

मुझे दुख है कि मैं अपने मित्र के बारे में कुछ कहने जा रहा हूं… लेकिन जो सच है वो कहना पड़ेगा। मुझे इस बात का भी दुख है कि राजकारण में कभी भी परिवार को नहीं घसीटना चाहिए, लेकिन जिस प्रकार से घोटाला हुआ है मुझे मित्र के परिवार का जिक्र करना पड़ रहा है। इसका मुझे सुख नहीं है।

इस पूरे ख‍िचड़ी घोटाले के सूत्रधार शिव सेना (यूबीटी) प्रवक्ता संजय राउत हैं… इस घोटाले में उन्होंने अपनी बेटी, भाई और पार्टनर के नाम पर पैसे लिए हैं… उन्होंने इस नाम पर चेक के जरिए रिश्वत ली है। उनकी बेटी विधिता संजय राउत की, जो खुद मासूम है और इन बातों से अनजान है।