News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

ईद की नमाज के बाद जम्‍मू कश्‍मीर चुनाव को लेकर गुलाम नबी आजाद ने दिया बड़ा बयान


नई दिल्‍ली । कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने जम्‍मू कश्‍मीर में चुनावों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि यदि कश्‍मीर में चुनाव होते हैं और सत्ता लोगों के हाथों में दी जाती है, तो मुझे विश्वास है कि सब ठीक हो जाएगा।आजाद ने ये बात उन्‍होंने ईद की नमाज के बाद पत्रकारों के समक्ष कही। बता दें कि गुलाम नबी आजाद ने पार्लियामेंट स्‍ट्रीट स्थित मस्जिद में ईद की नमाज अदा की थी। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि ये काफी राहत की बात है कि आखिर कार हम कोरोना से उबर रहे हैं। उन्‍होंने इस मौके पर लोगों के बीच नफरत दूर होने की दुआ भी मांगी।

 

एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि कश्‍मीर की कश्‍मीरियत में किसी तरह का भी बदलाव नहीं आया है। वही लोग हैं और उनमें वही प्‍यार भी है। राज्‍य में पहले जैसा ही सोशलिज्‍म है। उनका कहना था कि वहां पर चुनाव हो जाएं और ताकत लोगों के हाथों में दी जाए तो बड़ी बात होगी।

बता दें कि गुलाम नबी आजाद कांग्रेस के उन नेताओं में गिने जाते हैं जो पार्टी में बदलाव को लेकर मुखर हैं। इस वजह से वो अपनी ही पार्टी के नेताओं की आलोचनाओं के शिकार भी होते रहे हैं। पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की करारी हार के बाद उन्‍होंने पार्टी की अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात भी की थी। गुलाम नबी आजाद कांग्रेस के जी-23 ग्रुप के मुखिया भी हैं।