Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

उत्तर प्रदेश:राज्य मंत्री विजय कश्यप के कोविड से निधन पर प्रधानमंत्री, राज्य मंत्रिमंडल ने शोक व्यक्त किया


  • लखनऊ, उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल की बुधवार को हुई आकस्मिक बैठक में सरकार के राजस्व एवं बाढ़ नियंत्रण राज्य मंत्री विजय कश्यप के निधन पर शोक व्यक्त किया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कश्यप के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया, ”भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री विजय कश्यप जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वह जमीन से जुड़े नेता थे और सदा जनहित के कार्यों में समर्पित रहे। शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति”।

एक सरकारी प्रवक्ता के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में बुधवार को हुई बैठक में मुजफ्फरनगर के चरथावल से विधायक और सरकार में राजस्व एवं बाढ़ नियंत्रण मंत्री कश्यप के निधन पर मंत्रिपरिषद ने दुख व्यक्त किया है ।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि विजय कश्यप (56) को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण गुरूग्राम के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां 18 मई को उनका निधन हो गया।

कश्यप उत्तर प्रदेश सरकार के तीसरे मंत्री है जिनका कोरोना वायरस संक्रमण के कारण निधन हुआ है। इससे पहले पिछले साल कमला रानी वरूण और चेतन चौहान का कोविड के कारण निधन हुआ था।