News TOP STORIES बंगाल

उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़, TMC पर लगाया आरोप


पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग ने बीते शुक्रवार को विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। इसके बाद पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर 24 परगना जिले के बारानगर इलाके में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है। गुंडों ने भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा में शामिल रथों को भी तोड़ा है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी ने इसका आरोप तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर लगाया है और पार्टी की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी गई है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने उपद्रवियों में से एक व्यक्ति की जमकर पिटाई की है। जिसे बाद में पुलिस ने बचाया और अपने साथ थाने स्टेशन ले गई। भाजपा ने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीख़ों का ऐलान हुआ है। ऐसे में यहां शांतिपूर्ण चुनाव कराना चुनाव आयोग के लिए भी बड़ी चुनौती है।

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में होगा चुनाव

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को चुनाव आयोग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान देश के पांच राज्यों पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया। चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों पर 8 चरणों में वोटिंग कराने का फैसला लिया है।