वाराणसी

उप निबंधक तृतीय कार्यालय से पत्रावली गायब, मुकदमा दर्ज


उपनिबन्धक कार्यालय तृतीय के कार्यालय से पत्रावली गायब होने के मामले में उप निबन्धक की तहरीर पर कैण्ट पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात के खिलाफ धारा ४०९ के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। उपनिबंधक तृतीय प्रदीप कुमार सिंह ने कैन्ट पुलिस को दी गयी तहरीर में जिक्र किया है कि सिगरा निवासिनी शशिकला राय ने ११ दिसम्बर वर्ष २०२० को उनके कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया कि उनके पति स्वर्गीय शारदा राय ने १६ /६/२०१० ने एक वसीयत पंजीकरण कराया था। उसकी वसीयत की प्रमाणित प्रति लेने पर उसमे एक पन्ना गायब मिला। इसकी जानकारी होने पर उपनिबंधक की तहरीर पर कैन्ट पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।
प्राथमिक विद्यालय में चोरी
सेवापुरी । कपसेठी थाना क्षेत्र के सिखडी गॉंव में चोरो ने गुरुवार कीरात में प्राथमिक विद्यालय का ताला काटकर हजारों रूपये मूल्य के माल पर हाथ साफ कर दिया। सुबह जब ग्रामीण पहुंचे तो देखा कि विद्यालय का ताला टूटा हुआ है तो इसकी सूचना प्रधानाचार्य सुभाष चंद्र को दिया घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रधानाचार्य ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी प्रधानाचार्य ने बताया कि मिड डे मील बनाने के लिए गैस सिलेंडर सारा बर्तन लगभग एक दर्जन कुर्सी और सरकारी अभिलेख गायब थी प्रधानाचार्य की सूचना पर पहुची पुलिस मामले की जाँच कर रही हैं।
पंद्रह हजार रुपए के चोरी के माल के साथ पांच चोर गिरफ्तार
रामनगर। पुलिस ने शुक्रवार को दोपहर में घुरहानाला टेंगरा मोड़ स्थित अर्ध निर्मित पुल के पास से लगभग पंद्रह हजार रुपए मूल्य के चोरी के माल के साथ पांच चोरों को गिरफ्तार किया । मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार चोरों को पुलिस ने जेल भेज दिया । गत २७ जनवरी को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी । इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मुकदमा संख्या ००२७/२०२१ के अभियुक्त चोरी के माल को ठिकाने लगाने के लिए उसे ट्रैक्टर ट्राली पर लादकर हर राल्हुपुर से मिर्जापुर जा रहे हैं । जिस पर पुलिस ट्रैक्टर ट्राली का पीछा करके उसे घेराबंदी करके रोक लिया । जिस पर कुल पांच लोग बैठे थे । ट्रैक्टर ट्राली पर एक दर्जन से अधिक लोहे की सरिया ,तीन गार्डर लदे हुए थे । जिनका अनुमानित मूल्य लगभग पंद्रह हजार रुपये बताया गया है । गिरफ्तार चोरों में चंदौली जनपद के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर कोतवाली अंतर्गत ताहिरपुर गांव निवासी नारद चौहान, सूरज चौहान, महेंद्र चौहान, गोबरिया गांव निवासी दिनेश कुमार उर्फ गोधन एवं अलीनगर थाना अंतर्गत पटनवा गांव निवासी छांगुर सेठ शामिल है।