Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

उमर खालिद के पिता की अखिलेश यादव से मुलाकात पर CM योगी ने उठाए सवाल,


  • योगी ने कहा कि उमर खालिद जो कहता है कि भारत तेरे टुकड़े होंगे. वह व्यक्ति (खालिद का पिता) सपा अध्यक्ष से मिलने के लिए आता है और उनको आश्वस्त करता है कि चिंता मत करो, हम साजिश रच रहे हैं.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली हिंसा मामले में आरोपी छात्र नेता उमर खालिद के पिता की हाल में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात को लेकर सवाल उठाए. योगी ने लखनऊ में आयोजित एक सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में कहा, “विपक्षी दल किसी भी हद तक जा सकते हैं. आपने देखा होगा कि अभी हाल ही में एक दल के साथ मिलने के लिए कौन आया था…. उमर खालिद का पिता. वह उमर खालिद जो कहता है कि भारत तेरे टुकड़े होंगे. वह व्यक्ति (खालिद का पिता) समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष से मिलने के लिए आता है और उनको आश्वस्त करता है कि चिंता मत करो, हम साजिश रच रहे हैं.”

योगी ने सम्मेलन में मौजूद लोगों से कहा, “आप कल्पना करिए कि अगर ये लोग आएंगे तो क्या करेंगे.” गौरतलब है कि वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद कासिम रसूल इलियास ने गत दो अक्टूबर को सपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. इस दौरान उनके साथ संगठन के कई पदाधिकारी भी मौजूद थे. इलियास दिल्ली हिंसा से जुड़े मामलों में आरोपी छात्र नेता उमर खालिद के पिता हैं. उनकी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में सपा को समर्थन देने का ऐलान किया है.