News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने संभाला मोर्चा


  • जम्मू कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुंछ के दुरियन में घने जंगल के अंदर आतंकियों के छिपे होने की खबरों के बीच सेना ने ऑपरेशन शुरू किया था. इस ऑपरेशन के तहत करीब 46 घंटे से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी बंद थी. करीब 46 घंटे बाद फिर से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई है.

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबल के जवान पुंछ जिले के भट्टा दुरियन के घने जंगल में छिपे आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला रहे थे. सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों की छोटी-छोटी टुकड़ियों को घेर लिया. सुरक्षाबलों से घिरे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. समाचार लिखे जाने तक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है.

गौरतलब है कि पुंछ के भट्टा दुरियन जंगल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया था. आतंकियों के खिलाफ इस ऑपरेशन में सेना तकनीक का भी इस्तेमाल कर रही है. भट्टा दुरियन के घने जंगल के ऊपर सेना का हेलिकॉप्टर भी मंडराता देखा गया था. सेना हेलिकॉप्टर के जरिए आतंकियों पर नजर रख रही है.