Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

उमेश कोल्हे की घर के सामने राणा दंपती कर रहे हैं हनुमान चालीसा का पाठ, रखी है ये मांग


नागपुर, । नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा शनिवार को अमरावती स्थित केमिस्ट उमेश कोल्हे के आवास पर पहुंच हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कर दिया। इन्होंने मांग रखी है कि कि केमिस्ट कोल्हे के हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए। अमरावती से सांसद राणा ने मीडिया से बताया कि कोल्हे के हत्यारों को सार्वजनिक तौर पर फांसी की सजा मिलनी चाहिए ताकि देश में इस तरह के अपराध को दोहराने की कोई हम्मत न करे। 

हत्यारों को फांसी पर लटकाया जाए

उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले में उदाहरण बनाने का आग्रह किया है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने उमेश कोल्हे की हत्या के सभी सात आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों को अमरावती अदालत में पेश करने के बाद सोमवार को चार दिन की ट्रांजिट रिमांड पर लिया गया था।  आरोपियों में मुदस्सर अहमद (22), शाहरुख पठान (25), अब्दुल तौफीक (24), शोएब खान (22), अतिब रशीद (22), युसूफ खान (32) और मास्टरमाइंड शेख इरफान शेख रहीम है।

21 जून को हुई थी हत्या

54 वर्षीय कोल्हे पर 21 जून की रात साढ़े दस बजे के करीब धारदार तरीके से हमला हुआ था। पुलिस के अनुसार केमिस्ट ने सोशल मीडिया पर नुपुर शर्मा के समर्थन में  मैसेज फारवर्ड किया था। बता दें कि पैगंबर मोहम्मद को लेकर नुपुर शर्मा ने विवादित बयान दिया था जिसके बाद उन्हें भाजपा से निलंबित कर दिया गया।