Latest News पटना बिहार

एंबुलेंस विवाद में घिरे BJP के एक और सांसद, पप्पू यादव की ‘सेना’ ने खोला मोर्चा,


  • इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि उनके द्वारा अस्पताल प्रबंधन को एंबुलेंस सौंपे जाने के बाद एंबुलेंस चलाने और मेंटेनेन्स की जिम्मेवारी अस्पताल प्रबंधन की होती है. पप्पू यादव ओछी राजनीति कर रहे हैं. उनके घर में तो खुद ही दस एंबुलेंस और वेंटीलेटर पड़े हुए हैं.

अररिया: बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी, केंद्रीय मंत्री और सांसद अश्विनी कुमार चौबे के बाद अब अररिया के बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह का नाम एंबुलेंस विवाद से जुड़ गया है. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के निजी सचिव अजय जायसवाल ने मंगलवार को पूर्व सांसद के फेसबुक एकाउंट से एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने रानीगंज रेफरल अस्पताल में सांसद निधि से खरीदे गए एंबुलेंस के बदहाल अवस्था की फ़ोटो शेयर की और सांसद पर सवाल खड़े किए.

जनता के पैसों को बर्बाद करने का लगाया आरोप

अस्पताल कैंपस में धूल फांकते एंबुलेंस की फोटो शेयर करते हुए पप्पू यादव के निजी सचिव अजय जायसवाल ने लिखा, ” बीजेपी में एक से बढ़कर एक नवरत्न हैं. एक सांसद एंबुलेंस की चोरी करता है और ऊपर से लॉबिंग कर सेवक को फंसा देता है. एक सांसद ये भी हैं, जिनके सांसद निधि का एंबुलेंस रानीगंज रेफरल अस्पताल(अररिया) में धूल फांक रहा है. ये एंबुलेंस अररिया के सांसद प्रदीप कुमार सिंह के एमपी फंड से है, जो रानीगंज में सड़ रहा है. आखिर जनता की गाढ़ी कमाई का इस तरह के दुरुपयोग के लिए जिम्मेवार कौन है?”

पप्पू यादव के निजी सचिव द्वारा अररिया सांसद पर सवाल उठाए जाने के बाद बीजेपी नेता रौशन यादव रवि मैदान में उतरे और सांसद पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया. उन्होंने ने फेसबुक पोस्ट कर लिखा, ” पप्पू यादव तो जेल में हैं, मैं उनके नादान सलाहकार को कहना चाहता हूं कि प्रॉपर होमवर्क करें. जिस एंबुलेंस का फोटो पप्पू यादव के आईडी से पोस्ट हुआ है, वो सांसद ने अपने पहले कार्यकाल में अररिया के सभी पीएचसी को सौंप दिया था. सभी एंबुलेंस दस साल से ज्यादा चले. अब मेंटेनेन्स की सारी जिम्मेदारी हॉस्पिटल की होती है. इसमें सांसद कहां से जिम्मेदार हैं? बेहतर होगा अब भी पप्पू यादव जी सकारात्मक राजनीति करें.”