Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

ऐ Twitter भइया…अब तो पैसा भी भर दिये हैं …, Blue Tick हटने पर अमिताभ बच्चन ने लिखा अनोखा ट्वीट


नई दिल्ली, । : माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) ने 21 अप्रैल को एक बड़ा बदलाव कर तहलका मचा दिया। शुक्रवार को ट्विटर से कई वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए गए। इस लिस्ट में राजनेताओं, अभिनेताओं, पत्रकारों समेत मशहूर हस्तियों तक, कई अलग-अलग इंडस्ट्री के लोग शामिल है।

ब्लू टिक के लिए भरने होंगे पैसे

ट्विटर के मालिक एलन मस्क की नई पॉलिसी के अनुसार, अब लीगेसी वेरिफाइड ब्लू टिक सिर्फ उन्हें ही दिया जाएगा, जो इसकी मेंबरशिप लेंगे यानी ब्लू टिक के लिए अब लोगों को अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी।

एलन मस्क के फैसले पर अमिताभ बच्चन का मजेदार ट्वीट

ट्विटर में हुए इस नए बदलाव को लेकर दिनभर चर्चा होती रही। कुछ लोगों ने एलन मस्क के इस फैसले पर मीम भी बनाए। वहीं, सेलेब्स भी इससे अछूते नहीं रह पाए। इनमें अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है। उन्होंने ट्वीट करते हुए एलन मस्क के लिए एक अनोखा और मजेदार पोस्ट लिखा।

हाथ जोड़ने को मजबूर बिग बी

अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में ब्लू टिक वापसी करने के लिए ट्विटर से रिक्वेस्ट की, क्योंकि उन्होंने मेंबरशिप के लिए पैसे भर दिए है। बिग बी के इस ट्वीट में सबसे मजेदार उनकी भाषा रही। शहंशाह का ये अनोखा ट्वीट पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देगा।

अमिताभ बच्चन का दिलचस्प ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, “ए twitter भइया  ! सुन रहे हैं  ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम …  तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ  तो वापस लगाय दें भैया  , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं  – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम ।  अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी  का  ??”

jagran

वायरल हुआ ट्वीट

अमिताभ बच्चन का ट्विटर के लिए लिखा ये पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गया। बिग बी के पोस्ट शेयर करने के कुछ मिनट के अंदर इसे 1300 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया। वहीं, 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले।