News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

‘ऑरेंज रंग से तो नहीं चिढ़ेंगे’, तेजस्वी-मुकेश सहनी ने मछली के बाद अब संतरा दिखाकर कसा तंज


पटना। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार के बीच जहां राजनीतिक दल एक-दूसरे पर जुबानी तीर चला रहे हैं। वहीं, भोजन को लेकर भी बिहार में आरोप-प्रत्यारोप चल रहा है।

 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर चैत्र नवरात्र के समय मछली खाने के आरोप लगाकर भाजपा ने जोरदार हमला बोला था।

अब इसी कड़ी में तेजस्वी ने अपने एक्स मीडिया पर नया वीडियो जारी कर ऑरेंज पालिटिक्स को ले भाजपा पर पलटवार कर दिया है।

इस वीडियो पोस्ट के साथ नेता प्रतिपक्ष ने लिखा है कि आज हेलिकाप्टर में नारंगी पार्टी हुई। ऑरेंज रंग से तो वे नहीं चिढ़ेंगे?

तेजस्वी ने पहले मछली खाने का वीडियो किया था पोस्ट

दरअसल, बुधवार को नेता प्रतिपक्ष ने अपने एक्स मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में तेजस्वी यादव के साथ वीआईपी नेता मुकेश सहनी के साथ हेलिकाप्टर में बैठकर मछली खाते दिखाई देते हैं।

तेजस्वी यादव का दावा था कि यह वीडियो चैत्र नवरात्र के एक दिन पहले का है। हालांकि, भाजपा ने इसे मुद्दा बनाकर राजद और वीआईपी नेता पर हमला बोला था। जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि वे भाजपा वालों का आइ-क्यू टेस्ट ले रहे थे।

मामला ठंडा भी नहीं हुआ और आ गया दूसरा वीडियो

बहरहाल, यह मामला अभी ठीक से ठंडा भी नहीं हुआ कि तेजस्वी और मुकेश सहनी का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें दोनों नेता हेलिकाप्टर में बैठकर संतरा खाते दिख रहे हैं।

तेजस्वी के एक्स मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो के साथ लिखा गया है कि हैलो फ्रेंड्स, आज हेलिकाप्टर में नारंगी पार्टी हुई। ऑरेंज के रंग से तो वो नहीं ना चिढ़ेंगे?

मुकेश सहनी ने बोला हमला

तेजस्वी के साथ बैठे मुकेश सहनी इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि आज ऑरेंज है, संतरा खा रहे हैं। आज भी हमें लगता है कि भाजपा वालों के पेट में तकलीफ होगी कि हम ऑरेंज क्यों खा रहे हैं।

इसको भी वो धर्म से जोड़ देंगे। अब बताइए कि हम लोग खाएं पीएं नहीं। वो लोग चाहते हैं कि गरीब, पिछड़ा का बेटा हमेशा नमक-रोटी खाए।

सहनी कह रहे हैं कि एक तो समय नहीं मिलता है, दिन-रात प्रचार करते हैं। वापसी के समय में कुछ खा-पी लेते हैं कि शरीर में शक्ति रहे। ऐसे लोगों से हमें लड़ना है, बड़ी शक्ति से लड़ना है। समाजिक न्याय को मजबूत करना है।

तेजस्वी ने बताया किसने दिया ऑरेंज

वह कहते हैं कि हमें तो लगता है कि ये लोग ऑरेंज के लिए भी कहेंगे कि ये हमारा रंग है। अरे तो भैया तुम्हारा ही नहीं हमारा भी है, लेकिन खाने की चीज है तो खाएंगे ही न?

भैया ज्यादा मिर्ची न लगे खाने पीने की चीज है, हम लोग खाएंगे। आप लोग ज्यादा तकलीफ मत कीजिए। दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने इस दौरान कहा कि यह ऑरेंज हमें जमुई के जनता ने दिया है।