Latest News खेल

ओली रोबिनसन ने सस्पेंड होने के बाद ‘प्राइवेट’ किए अपने सोशल मीडिया अकाउंट


  1. नई दिल्ली. इंग्लैंड के पेसर ओली रोबिनसन (Ollie Robinson) को उनके एक दशक पुराने विवादास्पद ट्वीट सामने आने के बाद निलंबित कर दिया गया है. रोबिनसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने करियर का पहला टेस्ट मैच खेला और काफी प्रभावित भी किया लेकिन उन्हें इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने बाद में निलंबित कर दिया. अब वह सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाएंगे. इस मामले के बाद ओली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की प्राइवेसी सेटिंग को बदल दिया है. उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को ‘प्राइवेट’ कर दिया है.

ईसीबी ने साल 2012 और 2013 में पोस्ट किए गए ट्वीट के कारण जांच के नतीजे आने तक रोबिनसन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से निलंबित कर दिया. ओली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने पहले टेस्ट मैच में गेंद और बल्ले से प्रभावित किया, जो मुकाबला रविवार को ड्रॉ समाप्त हुआ.

ओली ने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है यानी जो भी लोग उन्हें फॉलो करते हैं या जिन्हें उन्होंने ब्लॉक नहीं किया है, केवल वही उनके पोस्ट देख पाएंगे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अभी तक 187 पोस्ट किए हैं और उनके 7090 ही फॉलोअर्स हैं. वह 996 लोगों को फॉलो करते हैं.