पटना

औरंगाबाद: तीस हजार रुपया घूस लेते निगरानी टीम के हत्थे चढ़े गोह थानाध्यक्ष


औरंगाबाद (आससे)। निगरानी टीम के हत्थे चढ़े गोह थानाध्यक्ष। आज गुरुवार की सुबह पटना से आयी निगरानी ब्यूरो की टीम ने गोह थानाध्यक्ष मनोज कुमार को तीस हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार थानाध्यक्ष को अपने साथ पटना लेकर चली गई।

मिली जानकारी के अनुसार हसपुरा थाना के बंधुवा निवासी गिरीश कुमार ने निगरानी ब्यूरो, पटना में शिकायत की थी। उनसे गोह थानाध्यक्ष द्वारा ट्रक से गिट्टी, बालू, छड़ ढोने हेतु इन्ट्री फीस के रूप में ३० हजार रुपये की मांग की जा रही है। निगरानी ब्यूरो की टीम ने आज शिकायत के सत्यापन के पश्चात टीम गठित कर इस कारवाई को अंजाम दिया। गिरिश कुमार से अपने थाना स्थित आवास पर तीस हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ पकड़ लिए गए गोह थानाध्यक्ष मनोज कुमार।

वैसे तो निगरानी ब्यूरो द्वारा कई घूसखोर पदाधिकारियों को जिले से पकड़ा गया है। पर गोह थानाध्यक्ष को ट्रैप किया जाना निगरानी ब्यूरो द्वारा वर्ष २०२१ की जिले की पहली सफल कारवाई है। इस संबंध में औरंगाबाद के एसपी सुधीर कुमार पोरिका से जानकारी लेने की प्रयास की गई। पर उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया। दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने इस खबर की पुष्टी की है।