Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

कंगना रनोट के यूनिफॉर्म सिविल कोड वाले ट्वीट पर उर्फी का मजेदार जवाब,


नई दिल्ली, : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट एक बार फिर से ट्विटर पर वापस लौट आई हैं। वापसी करते ही कंगना फिर से एक्टिव हो गई हैं और बॉलीवुड पर निशाना साध रही हैं। कंगना कभी शाह रुख खान की ‘पठान’ को लेकर ट्वीट कर रही हैं तो कभी किसी अन्य मुद्दे के लेकर अपनी बात रखती दिख रही हैं। वहीं,अब कंगना और उर्फी जावेद के बीच ट्विटर पर जमकर बयान बाजी चल रही है। इसकी शुरुआत तब हुई जब कंगना ने कहा कि इस देश में खान एक्टर्स और मुस्लिम एक्ट्रेसेस को ज्यादा प्यार मिला है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में उर्फी को टैग करते हुए कहा था, इस देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड होना चाहिए। वहीं अब उर्फी ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है।

कंगना ने उर्फी को टैग कर कही इतनी बड़ी बात

कंगना रनोट ने हाल ही में ट्विटर पर उर्फी जावेद को टैग करते हुए उनके कपड़ों पर तंज कसा था। कंगना ने उर्फी को टैग करते हुए कहा था, ‘हां माई डियर उर्फी, एक आदर्श दुनिया होगी, लेकिन ये तब तक मुमकिन नहीं है, जब तक हमारे पास समान आचार संहिता नहीं होगी। जब तक ये देश संविधान में बंटा हुआ है, तब तक ये विभाजित ही रहेगा। आइए, हम सब पीएम नरेंद्र मोदी से 2024 के मेनिफेस्टो में समान आचार संहिता की मांग करें। क्या हम ऐसा करेंगे?’

jagran

कंगना के उर्फी ने लिए मजे

कंगना के इसी ट्वीट पर अब उर्फी ने लिखा, ‘मैम, यूनिफॉर्म मेरे लिए एक बैड आइडिया है। मैं तो पॉपुलर ही कपड़ों की वजह से हूं।’ इसके साथ ही उर्फी ने हंसने वाला इमोजी बनाया है। उर्फी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर लगातार यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं।