Latest News मनोरंजन

कन्नड़ स्टार Puneeth Rajkumar का हार्ट अटैक से निधन, शोक में सितारे


  1. मुंबई। कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) ने हार्ट अटैक के बाद 29 अक्टूबर, शुक्रवार को दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर को दिल का दौरा पड़ने के बाद बैंगलोर के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। जहां, उन्होंने जिंदगी और मौत से जंग लड़ते हुए दम तोड़ दिया और साउथ इंडस्ट्री को कभी ना खत्म होने वाला सदमा दे दिया।

पुनीत राजकुमार के निधन की जानकारी क्रिकेटर Venkatesh Prasad ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्वीट कर दी है। वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा,’हमारे प्रिय #PuneethRajkumar के निधन की जानकारी मिलने के बाद मैं काफी दुखी हूं। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। मैं उनके प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वो शांत रहें और परिवार के लिए इस कष्टदायी समय में उनकी सद्गति के लिए प्रार्थना करें। शांति।।’

बता दें कि, एक्टर पुनीत राजकुमार ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। एक्टर को साल 1986 में सुपरहिट फिल्म फिर बेट्टद हूवु के लिए बेस्ट बाल कलाकार के राष्ट्रीय फिल्म से नवाजा गया था। एक्टर की मौत 46 साल की उम्र में हुई है, जिससे उनके परिजन और फैंस सदमे में हैं।