Latest News मनोरंजन

कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच हुआ विवाद ?


नई दिल्ली, । बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कॉमेडियन कपिल शर्मा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दोनों कलाकारों के रिश्ते खराब होते दिख रहे हैं। यही वजह है जिसके चलते अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे का प्रोमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में नहीं जा रहे हैं। कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के संबंध हाल ही में प्रसारित हुए एक एपिसोड के बाद खराब हुए हैं।

बीते दिनों अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म अतरंगी रे का प्रोमोशन करने पंहुचे थे। इस दौरान उन्होंने कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती-मजाक भी किया था। इस एपिसोड को शूट करते वक्त कपिल शर्मा ने इनडायरेक्ट तरीके से एक ‘मशहूर राजनीतिक शख्सियत’ के साथ अक्षय कुमार के एक इंटरव्यू के बारे में पूछा। कॉमेडियन का कथित तौर पर इशारा अक्षय कुमार के उस इंटरव्यू की ओर था जो उन्होंने कुछ साल पहले पीएम मोदी के साथ किया था।

अब खबर है कि कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच विवाद की वजह इस बातचीत की एक क्लिप बन गई है। वीडियो क्लिप में कपिल शर्मा उनसे कहते हैं कि आप भी लोगों से इंटरव्यू में आम कैसे खाते हैं इसको लेकर सवाल करते हैं। इस पर अक्षय कुमार हंसने लगते हैं। क्लिप में अक्षय कुमार कपिल को खुले तौर पर उस शख्सियत का नाम बोलने की चुनौती देते हैं, जबकि कॉमेडियन टॉपिक को बदल देते हैं।