Latest News खेल

कप्तान बनते ही चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड के इस टीम के लिए जमाया शतक, मुश्किल में खेली दमदार पारी


नई दिल्ली, । भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में अपना धमाल जारी रखा है। भारत की टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद इंग्लैंड में उन्होंने  एक के बाद एक दमदार पारी खेली जिसमें दो दोहरे शतक शामिल था। इस प्रदर्शन के बाद उनको टीम में वापसी करने का मौका मिला और अब इंग्लैंड की काउंटी टीम की कप्तानी मिली है। ससेक्स की तरफ से काउंटी डिविजन 2 के मुकाबले में वह कप्तान के तौर पर मंगलवार को खेलने उतरे। पहले दिन के खेल में उनकी टीम ने 4 विकेट पर 328 रन बनाए। पुजारा 115 रन और ओलिवर कार्टर 5 रन बनाकर खेल रहे थे।

भारतीय धुरंधर पुजारा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के बाद वहीं काउंटी क्लब की तरफ से खेलना जारी रखा है। मंगलवार को काउंटी डिविजन 2 के मुकाबले में उनको ससेक्स की कप्तानी करने का मौका दिया गया। उनका यहां टास करते हुए हार मिली और टीम को बल्लेबाजी का न्योता मिला। मैच के पहले दिन ससेक्स को उन्होंने शतकीय पारी खेलकर मजबूती दिलाई।

पहले दिन चला पुजारा का बल्ला

मिडिलसेक्स टीम के खिलाफ टास हार ने के बाद ससेक्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। अली ओर महज 7 रन बनाकर वापस लौट गए। इसके बाद टाम क्लार्स भी 33 रन पर अपना विकेट गंवा बैठे। दूसरा विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे पुजारा ने टाम एसोप के साथ मिलकर शानदार 219 रन की साझेदारी कर टीम को मुश्किल से निकाला। 182 गेंद पर 10 चौके और 1 छक्के के दम पर उन्होने पहले दिन नाबाद 115 रन की पारी खेली।

पुजारा का धमाकेदार प्रदर्शन

काउंटी में इस सीजन खेलते हुए पुजारा का यह 5वां शतक था। इसमें से उन्होंने दो बार अपने शतकीय पारी को दोहरे शतक में बदला है। वहीं एक बार 170 रन का स्कोर बनाया जो उनकी नाबाद पारी रही थी।