Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

करण देओल की रिसेप्शन पार्टी में सनी पाजी ने बेटे संग मचाया गदर निकला गड्डी लेके पर किया डांस


नई दिल्ली, । Sunny Deol- Karan Deol Dance On Gadar Song: सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए है। अब पार्टी से सनी पाजी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर बेटे संग गदर मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ एक ग्रैंड इवेंट में शादी की। इसके बाद रविवार को देओल परिवार ने बेटे और बहू के लिए मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन रखा। जहां, पूरे बॉलीवुड ने शिरकत की।

बेटे संग सनी देओल ने किया डांस

रिसेप्शन में सनी देओल ने बेटे की शादी की खुशी में करण देओल संग जमकर डांस किया। पार्टी से अब सनी पाजी और करण देओल का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सनी देओल ने करण देओल के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के गाने गड्डी लेके निकला पर जबरदस्त डांस किया।

सनी पाजी ने मचाया गदर

सनी देओल और करण देओल के साथ वीडियो में रणवीर सिंह भी मगन होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनके अलावा स्टेज पर सोनू निगम गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। रिसेप्शन में चल रही इस मस्ती के बीच रणवीर, सोनू निगम से माइक ले लेते हैं और खुद ही गाने लगते हैं। यहां देखें वीडियो…

इन सेलेब्स ने की शिरकत

करण देओल और द्रिशा आचार्य की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में बी-टाउन के कई जाने- माने चेहरे नजर आए। पार्टी में सलमान खान, आमिर खान, जैकी श्रॉफ, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कपिल शर्मा सहित कई सेलेब्स ने स्टाइल में शिरकत की। करण और द्रिशा के रिसेप्शन से कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

दीपवीर के वीडियो ने बटोरी चर्चा

वायरल वीडियो में सबसे ज्यादा ध्यान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के डांस वीडियो ने खींचा, क्योंकि कपल को लेकर पिछले कई दिनों से अनबन की खबरें आ रही थी। हालांकि, पार्टी में रणवीर, दीपिका पर प्यार लुटाते हुए नजर आए।