Latest News मनोरंजन

करीना कपूर की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ पर विवाद, इस ग्रुप ने दर्ज कराई शिकायत


  • करीना कपूर खान की अपनी हालिया रिलीज बुक ‘प्रेग्‍नेंसी बाइबल’ की वजह से मुश्किलों में घिर गई हैं. दरअसल इस बुक की वजह से करीना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है..

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कुछ वक्त पहले ही अफने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. और इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही करीना ने हाल ही में अपनी किताब ‘प्रेग्‍नेंसी बाइबल’ को रिलीज किया था. लेकिन अब ये किताब विवादों में घिरी नजर आ रही हैं. दरअसल किताब के इस टाइटल पर एक ईसाई समूह की तरफ से आपत्ति जाहिर की गई है. ग्रुप की तरफ से करीना कपूर खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दी गई है. इस ग्रुप की तरफ से महाराष्‍ट्र के बीड शहर में शिकायत करवाते हुए करीना पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है.

क्रिश्‍चियन ने दर्ज करवाई शिकायत

अल्‍फा ओमेगा क्रिश्‍चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे की तरफ से दर्ज कराई गई इस शिकायत में धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के आरोप लगाए गए हैं. दऱअसल करीना ने इस किताब ‘प्रेग्‍नेंसी बाइबल’ को अदिति शाह भीमजानी के साथ मिलकर लिखा है. इस किताब को जगरनॉट बुक्‍स ने पब्लिश किया है.

बुक के टाइटल से करीना ने किया धार्मिक भावनाओं को आहत

शिकायत दर्ज कराने वाले ग्रुप की तरफ से आरोप लगाए गए हैं कि पवित्र शब्‍द ‘बाइबल’ को इस किताब के टाइटल में इस्तेमाल किया गया है. जोकि ईसाइयों की भावनाओं को आहत करता है. ग्रुप की तरफ से इसे लेकर आईपीसी की धारा 295-ए के तहत करीना और दो अन्‍य के खिलाफ केस दर्ज करने की भी अपील की है.