Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: केवल भाजपा के लिए प्रचार करेंगे, नहीं लड़ेंगे चुनाव- एक्टर सुदीप


नई दिल्ली, कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि लोकप्रिय कन्नड़ फिल्म स्टार सुदीप भाजपा में शामिल हो सकते हैं। लेकिन अब उन्होंने कहा है कि वह केवल भाजपा के लिए प्रचार करेंगे, चुनाव नहीं लड़ेंगे।

खबरों की मानें तो किच्‍चा सुदीप स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट में भी शामिल होंगे।

बेंगलुरु में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप ने कहा कि मैं बोम्मई सर को अपना समर्थन देता हूं।

किच्‍चा सुदीप दक्षिण भारतीय फिल्‍मों के ही नहीं, बल्कि हिंदी सिनेमा का भी एक लोकप्रिय चेहरा हैं। उन्‍होंने फिल्‍म ‘फूंक’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। सलमान खान की फिल्‍म ‘दबंग 2’ में वह विलेन के रूप में नजर आए थे।

कर्नाटक में एक ही चरण में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं और वोटों की गिनती 13 मई को होगी। कर्नाटक में भाजपा की सरकार है और वो सत्‍ता में बने रहने के लिए जमकर तैयारियां कर रही है। पार्टी ने इस बार राज्‍य में पूर्ण बहुमत हासिल करने का लक्ष्‍य रखा है।

अभिनेता और मैनेजर को मिली थी धमकी

कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप और उनके मैनेजर को सोशल मीडिया पर उनके निजी वीडियो को जारी करने की धमकी देने वाला एक पत्र मिला है। पत्र मिलने के बाद बेंगलुरु के पीएस पुत्तनहल्ली में आईपीसी की धारा 120बी, 506 और 504 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

यह फिल्म उद्योग के किसी व्यक्ति का काम- किच्चा सुदीप

बुधवार को बेंगलुरु हवाईअड्डे पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए सुदीप ने कहा, ‘हां, मुझे एक धमकी भरा पत्र मिला है और मुझे पता है कि इसे किसने भेजा है। मुझे यह भी पता है कि यह फिल्म उद्योग के किसी व्यक्ति का काम था। मैं उन्हें उचित जवाब दूंगा।’

उन्होंने आगे कहा कि वे मुझे और मेरे घर के पते को जानते हैं, इसलिए उन्होंने डाक से पत्र भेजा है। मैं सब कुछ सामने लाऊंगा। मैं धमकी भरे पत्र का जवाब दूंगा।